Select your Language: हिन्दी
BOLLYWOOD

एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने शेयर किया मुश्किल वक्त में पॉजिटिव रहने का मंत्रा

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी 46 साल की उम्र में भी अपनी फिटनेस को बरकरार रखे हुए हैं. तन और मन को स्वस्थ रखने को लेकर शिल्पा खासा एक्टिव रहती हैं. अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस पर भी उन्होंने स्वस्थ तन के लिए उपाय बताए. हाल ही में सांसों की दिक्कत से परेशान लोगों के लिए प्राणायाम और भ्रामरी के बारे में जानकारी दी. इसके अलावा भी शिल्पा अक्सर योग और एक्सरसाइज के वीडियो-फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं. इन दिनों डांसिंग रिएलिटी शो ‘सुपर डांसर चैप्टर 4’ की जज हैं. शो के दौरान शिल्पा की फिटनेस की फोटोज अक्सर वायरल होती रहती है. अब शिल्पा ने मन को स्वस्थ रखने का उपाय बताया है.

शिल्पा शेट्टी ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक फोटो के साथ अरस्तू ओनासिस का कोट शेयर करते हुए फोटो शेयर किया है. इस फोटो में शिल्पा की खूबसूरत और टोंड बॉडी दिख रही है. इस फोटो के साथ शिल्पा ने कैप्शन में लिखा है‘ अपने जीवन के उतार-चढ़ाव से मैंने एक बात सीखी है कि पॉजिटिविटी को हमें हर दिन बनाए रखना चाहिए. यह सही भी है खासकर तब जब आप अपने जीवन में सबसे नीचे होते हैं.

शिल्पा आगे बताती है कि ‘जिंदगी की जंग में एक पॉजिटिव मन और एटीट्यूड आधी जीत दिलवा देता है. कभी भी निगेटिव विचारों और ऐसे लोगों की बातों को अपने ऊपर हावी न होने दें. जो करना है वह करते रहें, और अपना बेस्ट देने के बारे में सोचे, खुद पर भरोसा करें. यह सब टेम्पोरेरी चीजें हैं अगर इनसे निजात पा जाते हैं तो आपका फ्यूचर एक नया आकार लेता नजर आएगा, क्योंकि जीवन में सब कुछ अच्छे के लिए ही होता है’. शिल्पा के इस पोस्ट पर फैंस ने हार्ट इमोजी शेयर कर अपनी सहमति जताई है.
शाहरुख खान और काजोल संग सुपरहिट फिल्म ‘बाजीगर’से बॉलीवुड में कदम रखने वाली शिल्पा ने एक लंबा सफर तय किया है. हाल ही में अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खासा चर्चा में थीं. शिल्पा शेट्टी के वर्क फ्रंट की बात करें तो वे जल्द ही फिल्म ‘हंगामा 2’ और ‘निकम्मा’ से बड़े पर्दे पर वापसी कर रही हैं.

Show More

Related Articles

Back to top button