Select your Language: हिन्दी
BOLLYWOOD

फिल्म निर्माता रूमी जाफरी ने अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती को लेकर दिया बड़ा बयान, पढ़े पूरी खबर

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी की फिल्म ‘चेहरे’ उन फिल्मों में से एक है जो लॉकडाउन में रिलीज नहीं हो पाई थी. फैंस इस फिल्म के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इस फिल्म में अमिताभ बच्चन, इमरान हाशमी के साथ रिया चक्रवर्ती भी स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी. फिल्म के डायरेक्टर रूमी जाफ़री ने रिया के एक्टिंग को लेकर बड़ा बयान दिया है.
याद दिला दें कि अमिताभ बच्चन ने कुछ दिन पहले अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म का पोस्टर शेयर कर टीजर के रिलीज रिलज डेट का एलान किया था. बड़ी बात थी कि पोस्टर में रिया चक्रवर्ती  नहीं दिखाई दे रही थी. माना जा रहा था कि मेकर्स को लगता है कि फिल्म के प्रमोशन में रिया का चेहरा देखकर सुशांत सिंह राजपूत के फैंस भड़क सकते हैं. साथ ही फिल्म का बहिष्कार कर सकते हैं. इसलिए उनसे किनारा किया गया है. इसपर अब डायरेक्टर रूमी जाफ़री ने अपना बयान दिया है.

रूमी जाफ़री ने इस बात का खंडन किया कि सुशांत सिंह राजपूत की वजह से फिल्म को कोई प्रभाव पड़ेगा. उन्होंने था, “वह (रिया) फिल्म का बहुत इंपॉर्टेंट हिस्सा हैं और उन्होंने शानदार काम किया है.’ फिल्म निर्माता ने यह भी कहा कि ‘चेहरे’ एक ऐसी फिल्म है जो अमिताभ बच्चन के दिल के बहुत करीब है. उन्होंने यह भी खुलासा किया कि इसमें ऐसे संवाद भी हैं जो हमें यकीन है कि सिनेमाघरों में सीटी बजाएंगे.

बता दें डायरेक्टर इस समय एक नई स्क्रिप्ट लिख रहे हैं और अपनी फिल्म ‘चेहरे’ की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं. कई अन्य फिल्मों की तरह फैंस को इंतजार कर यह देखना होगा कि यह सिनेमाघरों में रिलीज होती है या ओटीटी प्लेटफॉर्म पर. इस बारे में रूमी कहते हैं, “मैंने इसे सिनेमाघरों के लिए बनाया है लेकिन मैं हमेशा अपने निर्माता के साथ हूं, वो जो भी कहें. वह अभी अमेरिका में हैं और एक बार जब वह वापस आ जाएंगे तो यह पूरी तरह से उनकी कॉल होगी कि फिल्म को कहा रिलीज करना है.”

Show More

Related Articles

Back to top button