Select your Language: हिन्दी
BOLLYWOOD

सिंगर राहुल वैद्य दिशा परमार से जल्द रचाने वाले है शादी, पढ़े पूरी खबर

मुंबई. बिग बॉस 14 फेम और सिंगर राहुल वैद्य और दिशा परमार के फैंस यह जानने के लिए सांस रोककर इंतजार कर रहे हैं कि ये लवली कपल कब एक दूसरे के साथ शादी के बंधेगा. लेकिन अब, ऐसा लग रहा है कि इंतजार जल्द ही खत्म हो सकता है क्योंकि राहु वैद्य ने हाल ही में एक चैट में अपनी शादी की तारीख का ऐलान करने का संकेत दिया है.

राहुल वैद्य इन दिनों खतरों के खिलाड़ी 11 की शूटिंग में बिजी हैं और बहुत जल्द उनकी शूटिंग पूरी होने वाली है. शूटिंग पूरी होने के बाद वह घर लौटेंगे और गर्लफ्रेंड दिशा परमार के साथ दोबारा से क्वैलिटी टाइम बिताएंगे. उन्होंने चैट में दिशा के साथ शादी की प्लानिंग के बारे में बात की है.

कई बार शादी डेट को आगे बढ़ाया

राहुल वैद्य की चैट में खुलासा किया कि कोरोना वायरल महामारी की वजह से दिशा और उन्होंने कई बार वेडिंग प्लान्स को आगे बढ़ाया. हालांकि, उन्होंने बताया कि वह अपने प्रियजनों को अपनी और दिशा की शादी में आमंत्रित करना चाहता है और लेकिन कोरोना नियमों की वजह से सिर्फ 25 मेहमानों को बुला सकते हैं.

शो से लौटने के बाद शादी का ऐलान

राहुल वैद्य ने कहा, “हां, महामारी के कारण हमें अपनी शादी को कई बार आगे बढ़ाना पड़ा है. चल रहे संकट के कारण, हम केवल 25 लोगों को आमंत्रित कर सकते हैं, जबकि मैं कम से कम अपने करीबी रिश्तेदारों और दोस्तों की उपस्थिति चाहता हूं. हालांकि, हम जल्द ही नई तारीख की ऐलान करने की उम्मीद करते हैं.”

Show More

Related Articles

Back to top button