Select your Language: हिन्दी
BOLLYWOOD

‘दोस्ताना 2’ में कार्तिक आर्यन को रिप्लेस करेंगे अभिनेता अक्षय कुमार, फिल्म के लिए फैंस को करना होगा इंतजार!

मुंबई. करण जौहर की साल 2008 में आई फिल्म ‘दोस्ताना’ के सीक्वल फिल्म ‘दोस्ताना 2’ काफी सुर्खियों में हैं. कार्तिक आर्यन को फिल्म से बाहर करने के बाद से फिल्म के लीड एक्टर को लेकर सुगबुगाहट तेज हो गई थी. चर्चा हुईं कि फिल्म में कार्तिक को रिप्लेस बॉलीवुड के खिलाड़ी यानी अक्षय कुमार करने वाले हैं. अब फिल्म को लेकर नया अपडेट सामने आया है. खबर है धर्मा प्रोडक्शंस की ‘केसरी’ और ‘गुड न्यूज’ के बाद अब उन्होंने करण जौहर की ‘दोस्ताना 2’ के लिए भी हां कर दी है.

अक्षय कुमार न सिर्फ ‘दोस्ताना 2’ के सीक्वल का हिस्सा बनने जा रहे हैं, बल्कि उन्होंने फिल्म की शूटिंग के लिए समय भी दे दिया है. अब अगर आप सोच रहे है कि जल्द फिल्म पर्दे पर आप देख सकेंगे तो आपके लिए ये जानना जरूरी है, कि फिल्म के लिए अभी आपको इंतजार करना होगा. स्पॉटबॉय की खबर के मुताबिक, एक्टर ने फिल्म के लिए हां कह दिया है और फिल्म की शूटिंग के लिए अगले साल यानी साल 2022 का समय दिया है.

दरअसल, इन दिनों एक्टर अपने बाकी प्रोजेक्ट्स में बिजी हैं, इसी वजह से वह करण जौहर की इस फिल्म की शूटिंग 2022 में शुरू कर सकते हैं. हालांकि फिल्म के मेकर्स की तरफ से इस बात को लेकर कोई ऑफिशियल घोषणा नहीं हुई है कि वाकई अक्षय को फिल्म के लिए साइन कर लिया गया है या फिर नहीं.

इससे पहले खबर आई थी कि कार्तिक के बाहर होने के बाद करण ने अक्षय से ही फिल्म करने के लिए रिक्वेस्ट की थी. इसकी शूटिंग पर पहले ही काफी पैसे खर्च हो चुके हैं.

आपको बता दें कि साल 2008 में आई फिल्म ‘दोस्ताना’ एक रोमांटिक कॉमेडी थी, जिसमें जॉन अब्राहम, प्रियंका चोपड़ा और अभिषेक बच्चन मुख्य भूमिकाओं में थे. कहानी इन फ्लैटमेट्स के इर्द-गिर्द घूमती है, जो प्रियंका के किरदार नेहा से प्यार करते थे और अपने घर में रहने के लिए एक गे कपल होने का नाटक करते थे. इस फिल्म को तरुण मनसुखानी ने निर्देशित किया था.

वहीं, ‘दोस्ताना 2’ जाह्नवी कपूर और लक्ष्य लालवानी की है. जो फिल्म में उनके भाई का किरदार निभाने वाले हैं. फिल्म में फिल लव ट्रायंगल बनेगा, जिसमें दोनों एक ही शख्स के प्यार में पागल हो जाएंगे.

Show More

Related Articles

Back to top button