Select your Language: हिन्दी
CELEBRITIES

एक्ट्रेस शबाना आजमी हुई ऑनलाईन धोखाधड़ी का शिकार

एक्ट्रेस शबाना आजमी ऑनलाईन धोखाधड़ी की शिकार हो गई हैं. शबाना आजमी ने एक ऑनलाईन शराब बेचने वाले प्लेटफॉर्म से शराब का ऑर्डर किया था लेकिन काफी इंतजार के बाद भी शराब उनके घर तक नही आई. इतना ही नही जब इसकी शिकायत करने के लिये उस ऑनलाईन पोर्टल पर फोन किया तो उनका फोन भी नही उठाया.

लेकिन आनन फानन मे एक्ट्रेस से इसकी जानकारी सोशल मिडिया पर साझा कर दी. बस फिर क्या था उनकी यह ट्वीट देखते ही देखते खूब वायरल हो गई.

ट्वीट करते हुवे उन्होने लिखा- सावधान, मुझे उनके द्वारा धोखा दिया गया है। लिविंग लिक्विड्ज को मैंने अग्रिम भुगतान किया और जब ऑर्डर किया गया आइटम नहीं आया तो उन्होंने मेरे कॉल उठाना बंद कर दिया। इस पोस्ट में शबाना ने अकाउंट नंबर, पेमेंट डिटेल भी शेयर की हैं।

 

लेकिन बाद मे कुछ ही घंटो मे उनकी यह समस्या हल हो गई. जिसके बाद उन्होने फिर ट्वीट किया और लिखा- आखिरकार लिविं​​​ग लिक्विडज के मालिकों का पता लगाया और यह पता चला कि जिन लोगों ने मुझे धोखा दिया, वे फ्रॉड थे।जिनका लिविं​​​ग लिक्विडज से कोई लेना-देना नहीं है। मैं मुंबई पुलिस और साइबर क्राइम से इन बदमाशों को वैध व्यवसायों के नामों का उपयोग करने और हमें धोखा देने से रोकने के लिए कार्रवाई करने का आग्रह करती हूं।


 

Show More

Related Articles

Back to top button