Select your Language: हिन्दी
New Release

शुरू हुआ बालिका वधू 2 के लिये शुटिंग, चैनल ने लॉन्च किया टिजर

एक बार फिर से सामाजिक मुद्दे पर आधारित टीवी शो बालिका वधू वापस आने के लिये तैयारी कर रहा है. 2016 में खत्म हुए इस शो को नए रूप में मेकर्स अब फैंस के सामने पेश करने जा रहे हैं. इस सीजन मे भी पहले की सीजन की तरह बाल विवाह की बुराइयों को लेकर दर्शकों का ध्यान अपनी तरफ खींचेगा.

कलर्स ने बालिका वधू 2 का पेश कर किया है. कलर्स की तरफ से टीजर को शेयर करते हुए लिखा गया है कि बाल विवाद वो कुप्रथा है जो आज भी समाज में जीवित है. इसको मिटाने के लिए जन्म लिया है एक नई आनंदी ने . एक नई बालिका वधू ने. बालिका वधू सीजन 2 जल्द ही आ रहा है सिर्फ कलर्स पर. शो का टीजर रिलीज होते ही फैंस के बीच छा गया है.

खबरों है की बालिका वधू-2 की शूटिंग राजस्थान में शुरू हो चुकी है. मेकर्स कहानी पुराने स्टाइल की ही रखने वाले हैं लेकिन इसको आज के वक्त से जोड़कर दिखाया जाएगा. कलाकार के रूप मे आनंदी और जग्या के रोल के लिए श्रेया पटेल और वंश सयानी को मेकर्स ने साइन किया है. हालांकि इन नामों पर मेकर्स ने कोई मुहर अभी तक नहीं लगाई है. सीरियल अगस्त महीने से शुरू हो सकता है.बालिका वधू 2008 से आठ वर्षों तक सफलतापूर्वक प्रसारित हुआ. बालिका वधू के पहले सीजन के हर एक स्टार को फैंस ने काफी ज्यादा पसंद किया था.

ऐसे मे एक बार फिर से बालिका वधू का नया सीजन देखने को बेताब हैं. हालांकि अब ये तो वक्त ही बताएगा कि फैंस पहले सीजन की तरह से इस सीजन को भी उतना ही प्यार देंगे कि नहीं. शो के पहले सीजन ने सफलता के झंडे गाड़ दिए थे.

Show More

Related Articles

Back to top button