Select your Language: हिन्दी
BOLLYWOOD

फिर बढ़ सकती है कंगना की मुश्किल, आशीष कौल का है मामला

कंगना की मुश्किलें रोज बढ़्ती जा रही है. कॉपीराइट के मामले मे कंगना के खिलाफ केस दर्ज करा चुके आशिष कौल ने एक इंटरव्यू मे बताया है की कंगना के पासपोर्ट केस मे उन्हे पार्टी बनाया गया है. आशिष ने कंगना के ऊपर संगीन धाराओं मे केस करवाया है. जिसमे गैरजमानती धाराओं मे गिरफ्तारी होती है.

आशीष कौल ने एक न्यूज को दिये एक्सक्लूसिव इंटरव्यू मे बताया की कंगना को हिंदी वर्जन का फॉरवर्ड लिखने के लिए उन्होंने अपनी किताब का कंटेंट भेजा था. इसमें उन्होंने लिखा था कि दिद्दा वो शूरवीर महारानी थीं जिन्होंने महमूद गजनवी को एक नहीं बल्कि दो बार हराकर खदेड़ दिया था.इस स्टोरी को पढ़ने के बाद कंगना ने एक ट्टवीट करके इस बात का ऐलान कर दिया था कि अब वो दिद्दा पर बेस्ट इस कहानी पर फिल्म बनाएंगी. इस बारे में आशीष से न तो कंगना ने और न ही उनकी टीम में से किसी से आशीष से पूछना या उनको बताना तक उचित नहीं समझा.

यह बात जब उनके शुभचिंतकों द्वारा चला कि कंगना ने इतना बड़ी घोषणा कर दी है. जिसमें प्रोड्यूसर कमल जैन को भी शामिल कर लिया था. कमल जैन ने कंगना की फिल्म मणिकर्णिका को भी प्रोड्यूज किया था. आशीष ने कंगना को चिट्ठी भेजकर इसकी सफाई मांगी तो उनकी तरह से महीनों तक कोई जवाब नहीं आया. हारकर अपनी बात रखने के लिए आशीष को कोर्ट का सहारा लेना पड़ा जिसके बाद कंगना के खिलाफ केस दर्ज हुआ.

आशीष कहते हैं कि बॉलीवुड में कॉपीराइट केस को संजीदगी से नहीं लिया जाता है. यहां बात कहानी चुराने की नही बल्की कहानी चुराने वालों को लगता है कि वो अपने बॉलीवूड के प्रभाव का इस्तेमाल करके लेखक को दबा लेंगे. लेकिन मै इस मामले मे ऐसा नही होने दुंगा क्योंकि ये यह जानकरी मैंने कई साल की मेहनत और रिसर्च की हासिल की है. ये मेरे परिश्रम और शोध की लड़ाई है.
अभी फिलहाल ये कहना मुश्किल है कि कंगना इस मामले में अपनी बात कैसे रखेंगी क्योंकि फिल्म का ऐलान वो कर चुकी हैं. गिरफ्तारी की तलवार उन पर लटक रही है क्योंकि हाईकोर्ट ने एक जुलाई तक कमल जैन की गिरफ्तारी पर रोक लगा रखी है. उसके बाद ये केस आगे बढ़ेगा तो कंगना के लिए मुश्किलें कम होती नजर नहीं आ रही हैं.

Show More

Related Articles

Back to top button