Select your Language: हिन्दी
News

सोनू सूद के फैंस ने तोडी अपनी टीवी, बोला अपने भगवान को पिटता देखना मंजूर नही

पिछले साल बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद का नया रूप देखने को मिला. हलांकि उनका यह सिलासिला अब भी जारी है. कई जरूरतमंदों की मदद कर वे लाखों लोगों के मसीहा बन चुके हैं. ऐसे मे वे उन्हे भगवान का दर्जा हासिल हो चुका है. ऐसे मे जब कोई किसी के भगवान को कोई भी नुकसान पहुँचायेगा तो वह भला कैसे बर्दाश्त कर सकता है. वे अपने फेवरेट एक्टर के खिलाफ ना कुछ देखना पसंद करते हैं और ना ही कुछ सुनना.तभी तो सोनू की खातिर फैन ने तोड़ा टीवी अब सोनू सूद के एक 7 साल के फैन ने नया कारनामा कर दिखाया है.

हलांकि यह वाक्या टीवी से जुड़ा हुआ है. उसने टीवी पर सोनू सूद को पीटता हुआ देखकर अपना टीवी सेट ही तोड़ दिया. इस खबर को देख सोनू सूद भी रिएक्ट किए बिना नहीं रुक सके. सोनू सूद ने एक तेलुगू चैनल की न्यूज क्लिप शेयर की.


जिसमें बताया गया कि संगारेड्डी के 7 साल के लड़के विराट ने अपने घर का टीवी सेट सोनू सूद की खातिर तोड़ दिया. वो एक फिल्म में हीरो द्वारा सोनू सूद को पीटे जाने से गुस्से में था. उसे ये देख गुस्सा आया कि लाखों लोगों की जिंदगी बचाने वाले सोनू सूद को पीटा जा रहा है. उसने टीवी सेट गुस्से में ऐसे तोड़ा कि टीवी के टुकड़े टुकड़े हो गए.

इस पर सोनू सूद ने लिखा- अरे, अपने घर का टीवी मत तोड़ो. अब उसके पिता मुझसे कहेंगे कि नया टीवी खरीदकर दो. यह पहली बार है की सोनू सूद के लिए फैंस का ऐसा प्यार हो. सोनू ने पैंडेमिक में जिस तरह लोगों की मदद की है, उससे लोगों की नजरों में उनका कद काफी बढ़ चुका है. सोनू सूद आज भी लोगों की तत्परता से मदद कर रहे हैं. सोनू सोद को रोजाना ही लोगों के मदद के लिए ट्वीट्स आते हैं

Show More

Related Articles

Back to top button