Select your Language: हिन्दी
News

शिल्पा शेट्‌टी ने दिया राज कुंद्रा की कंपनी से इस्तीफा

एडल्ट मूवी के मामले जेल में बंद राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद माना जा रहा था की मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच शिल्पा शेट्‌टी को समन भेजेगी. लेकिन खबर है कि एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी राज कुंद्रा की कंपनी वियान इंडस्ट्रीज से पहले ही इस्तीफा दे चुकी हैं। आपको बता दें कि शिल्पा ज्यादातर बिजनेस में कुंद्रा की पार्टनर हैं। इसलिये कयास लगाए जा रहे हें शिल्पा भी अब मुंबई पुलिस के रडार पर हैं। सूत्रों का कहना है कि क्राइम ब्रांच की टीम यह पता लगाने में जुटी हुई है कि पूरे मामले में शिल्पा का इंवॉल्वमेंट कितना है। क्राइम ब्रांच की टीम इस बात का भी पता लगा रही है कि कंपनी के पैसों से शिल्पा को किसी तरह का लाभ हुआ है या नहीं।

इस मामले को लेकर क्राइम ब्रांच शिल्पा के बैंक अकाउंट्स की भी जांच कर रही है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, राज कुंद्रा के एडल्ट एप हॉटशॉट्स और इसके कंटेंट के बारे में शिल्पा को पूरी जानकारी थी। कुंद्रा ने इस एप से होने वाली कमाई की बड़ी रकम कई बार शिल्पा के बैंक खाते में मंगवाई थी। मुंबई पुलिस की जांच में सामने आया है कि कुंद्रा के हॉटशॉट्स एप के 20 लाख से ज्यादा सब्सक्राइबर थे। शिल्पा पर आरोप है कि उन्होंने जानबूझकर कुंद्रा के गलत कामों की जानकारी छिपाई है। उनकी एडल्ट कंटेंट कंपनी ‘केनरिन’ में शिल्पा भी पार्टनर हैं। कई लड़कियों ने अपने बयान में भी कहा है कि एक्टिंग में आने से पहले उनकी बात शिल्पा से करवाई गई थी। कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद शिल्पा से भी पूछताछ हो चुकी है। पुलिस ने शिल्पा को थाने तो नहीं बुलाया था, लेकिन शुक्रवार को क्राइम ब्रांच खुद ही उनके घर पहुंची थी। पुलिस राज कुंद्रा को भी साथ ले गई थी और करीब 6 घंटे तक कुंद्रा और शिल्पा को साथ बैठाकर पूछताछ की गई।

सवाल के जवाब में शिल्पा ने क्या कहा?
कहा पुलिस ने शिल्पा से पूछा कि क्या आपको राज कुंद्रा के पॉर्न रैकेट के बारे में पता था? इस रैकेट से मिले पैसे वियान इंडस्ट्री में जाते थे, जिसमें वो खुद 2020 तक डायरेक्टर रह चुकी है? शिल्पा ने जवाब देते कहा कि जो भी वीडियो हॉटशॉट पर है वो पोर्न नहीं है बल्कि एरोटीक हैं। शिल्पा ने यह भी कहा की इसके जैसा कंटेंट तो दूसरे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी ,जिसने से कई बहुत ज्यादा ओबसीन होते हैं।

Show More

Related Articles

Back to top button