Select your Language: हिन्दी
TV SHOWS

रिलीज हुआ ‘द कपिल शर्मा शो’ का प्रोमो, लाईव शो में जाने के लिए कपिल ने रखी शर्त

‘द कपिल शर्मा शो’ का ऑफिशल प्रोमो रिलीज कर दिया गया है। कपिल शर्मा एक बार फिर अपनी टोली के साथ लोगों को हंसाने-गुदगुदाने के लिए एकदम तैयार हैं। हालांकि शो के प्रोमो में सुमोना चक्रवर्ती नहीं दिखीं। खबर है की इस नए सीजन में नहीं आएंगी और उन्हें हटा दिया गया है। हालांकि सुमोना को लेकर अभी मेकर्स की तरफ से कुछ भी रिऐक्शन नहीं आया है। लेकिन सुमोना के जाने के बाद शो में कृष्ण के कॉमेडी सर्कस के पुराने साथी सुदेश लहरी की इंट्री की गयी है।

इससे पहले के सीजन आपने देखा होगा की शो के दौरान लाइव ऑडियंस को हटा दिया गया था, लेकिन अब ऐसा लग रहा है कि नए सीजन में शायद दर्शकों की एंट्री हो सकती है। क्योकि प्रोमो में कपिल शर्मा यह कहते हुवे दिख रहे हैं कि उन सभी ने कोरोना वैक्सीन के दोनों डोज लगवा लिए हैं और इसलिए उन सभी की सीट ‘द कपिल शर्मा शो’ में कन्फर्म हो चुकी है। फिर वह दर्शकों से कहते हैं, ‘अब आप लोग भी जल्द से जल्द दोनों डोज लीजिए और हमारे शो पर अपनी सीट कन्फर्म कीजिए।’ बस कपिल शर्मा के इस स्टेटमेंट से कयास लगाए जा रहे हैं कि शो में लाइव ऑडियंस की एंट्री हो सकती है।
माना जा रहा है की इस बार शो में लाइव दर्शकों को भी शामिल किया जाएगा लेकिन इस बार सिर्फ उन्हीं लोगों को मौका दिया जाएगा जो कोविड वैक्सीन के दोनों डोज लगवा चुके हैं। पर अब वाकई ‘द कपिल शर्मा शो’ के इस नए सीजन में लाइव ऑडियंस होंगी या नहीं, यह फिलहाल कन्फर्म नहीं किया गया है।

Show More

Related Articles

Back to top button