Select your Language: हिन्दी
News

सुशांत सिंह राजपूत पर बनी फिल्म ‘न्याय: द जस्टिस’ बनकर तैयार, दिल्ली हाई कोर्ट ने दी मंजूरी

दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत पर आधारित फिल्म ‘न्याय: द जस्टिस’ बनाकर रिलीज के लिए तैयार है. फिल्म को दिलीप गुलाटी ने लिखा और निर्देशित किया है. सरला ए साराओगी और राहुल शर्मा ने इस फिल्म को प्रोड्यूस किया हैं.

आपको बता दें की फिल्म को दिखाने पर रोक लगाने के लिए केस दायर किया गया था. लेकिन अब दिल्ली हाईकोर्ट ने फिल्म पर स्टे लगाने से इनकार कर दिया है. एडवोकेट विकास सिंह ने इसके लिए लंबी लड़ाई लड़ी, अब फिल्म रिलीज के लिए तैयार है. फिल्म के प्रोड्यूसर राहुल शर्मा ने एक न्यूज एजेंसी ने कहा, ‘हमें न्यायपालिका पर भरोसा था कि न्याय जरूर मिलेगा और हम इस फैसले से बेहद खुश हैं. हमने हमेशा बताया है कि यह फिल्म हम पैसा कमाने के लिए नहीं बना रहे थे, बल्कि इस फिल्म के माध्यम से हम सच को सामने लाना चाहते है ताकि न्याय हो सके. अब जब सिनेमाघर खुलेंगे तब यह फिल्म थियेटर में रिलीज की जाएगी’.

इस फिल्म में जुबैर खान और श्रेया शुक्ला लीड रोल में हैं जबकि अमन वर्मा ईडी चीफ की भूमिका निभा रहे हैं. असरानी ने इस फिल्म में महिंदर सिंह के पिता के रोल में तो शक्ति कपूर एनसीबी चीफ के रोल में नजर आएंगे. अनंत जोग ने मुंबई पुलिस कमिश्नर की भूमिका निभाई है. अनवर फतेह बिहार पुलिस कमिश्नर और सुधा चंद्रन सीबीआई चीफ के रोल में नजर आएंगी.

Show More

Related Articles

Back to top button