Select your Language: हिन्दी
CELEBRITIES

माँ भाग्यश्री की ही तरह ख़ूबसूरत है बिटिया अवन्तिका

बॉलीवुड की ब्लॉकबस्टर सुपर डुपर हिट फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ से इंडस्ट्री में तहलका मचाने वाली बेहद खूबसूरत ऐक्ट्रेस भाग्यश्री ने अपनी पहली ही फिल्म से फिल्मफेयर अवॉर्ड जीत लिया था। सभी ने मान लिया कि अब बॉलीवुड में एक और ख़ूबसूरत शानदार ऐक्ट्रेस देखने को मिलेगा । लेकिन भाग्यश्री ने सभी के उम्मीद के विपरीत फिल्म के तुंरत बाद शादी कर ली और इंडस्ट्री से दूरी बना ली । हालांकि, उन्होंने बीच-बीच में कुछ फिल्मों और टीवी शो में किया लेकिन उनकी वह ‘मैंने प्यार किया’ वाला पहचान आज भी लोगो दिमाग में बसा हुआ है। उन्हें लोग ‘मैंने प्यार किया’ से ही याद करते हैं।

आपको बता दें 1990 में भाग्यश्री ने इंडस्ट्री को अलविदा कर हिमालय दसानी से शादी रचा ली थी। फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ के दौरान भाग्यश्री हिमालय दसानी को डेट भी कर रही थीं। शादी के बाद भाग्यश्री को हुवे जिनका नाम उन्होंने अभिमन्यु और अवन्तिका रखा। उनके बेटे अभिमन्यु ने साल 2019 में फिल्म ‘मर्द को दर्द नहीं होता’ से बॉलिवुड में डेब्यू किया। लेकिन वे नहीं चले इसके उलट उनकी बेटी अवंतिका बाकी स्टार किड्स की तरह लाइमलाइट में नहीं रहती हैं। लेकिन वह सोशल मीडिया पर काफी ऐक्टिव रहा करती हैं। हालांकि अभिमन्यु के डेब्यू के साथ ही अवंतिका के डेब्यू की भी खबरें सामने आई थीं और कहा जा रहा था कि भाग्यश्री की पहली फिल्म के हीरे यानी सलमान खान ही उन्हें लॉन्च करने वाले हैं। हालांकि, इसे लेकर कोई ऑफिशल जानकारी सामने नहीं आईं।

आवन्तिका दिखने में मां की तरह तो हैं ही, इसके अलावा वह शानदार डांस भी करती हैं। अवन्तिका सोशल मीडिया पर काफ़ी ऐक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी ग्लैमरस तस्वीरें शेयर किया करती हैं। कभी मां के साथ तो कभी पापा संग मस्ती की झलकियां भी दिखाया करती हैं अवन्तिका। अवंतिका ने लंदन के कास बिजनेस स्कूल से बिजनेस और मार्केटिंग की डिग्री ली है। बता दें कि फिल्मों में काम करने को लेकर किसी तरह का बयान भी सामने नहीं आया है।

Show More

Related Articles

Back to top button