Select your Language: हिन्दी
BOX OFFICE

फिल्म बेल बॉटम ने तोड़ा वाणी कपूर का 9 साल पुराना रिकॉर्ड

फिल्म बेल बॉटम में वाणी कपूर और अक्षय कुमार ने पहली बार एक साथ काम किया है। इससे पहले ये दोनों कभी भी किसी फिल्म में साथ में नजर नहीं आए हैं। । अक्षय कुमार इन दिनों सफलता के रथ पर सवार हैं, और ऐसे में वाणी कपूर अपने आपको खुशकिस्मत मानेंगी अगर उन्हें दोबारा खिलाड़ी कुमार के साथ काम करने का मौका मिलता है। बेल बॉटम में इनकी केमिस्ट्री दर्शकों को काफी पसंद आ रही है और उनका कहना है कि इन दोनों को भविष्य में भी हाथ मिलाना चाहिए

फिल्म की बात करें तो यह फिल्म इस समय यानि अब तक कई राज्यों में सिनेमा घर बंद होने बावजूद भी थिएटर्स में रिलीज हुई है, जिस कारण इसके कलेक्शन के आंकड़े अच्छे नहीं हैं। अगर बात करें कलेक्शन की तो फिल्म 6 दिनों में केवल 17 करोड़ रुपये का आकड़ा छु पाई है। जबकि अक्षय कुमार की फिल्मो की बात करें तो उनकी फिल्में एक दिन में इससे ज्यादा रुपये कमा लेती हैं, जिस कारण ट्रेड एक्सपर्ट थोड़े निराश हैं।

लेकिन क्या आप जानते हैं कि इतनी कम कमाई के बाद भी बेल बॉटम ने एक ऐसा रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया है, जो कई लोगों को चौंका रहा है। असल में फिल्म बेल बॉटम से पहले वाणी कपूर की जितनी भी फिल्में रिलीज हुई हैं, उनमें से किसी ने पहले वीकेंड में 20 करोड़ से कम का कारोबार नहीं किया है लेकिन बेल बॉटम अपने पहले वीकेंड में यह आंकड़ा पार नहीं कर पायी है। बेल बॉटम अदाकारा वाणी कपूर की लोएस्ट फर्स्ट वीकेंड ग्रॉसर बन गई है।

Show More

Related Articles

Back to top button