Select your Language: हिन्दी
CELEBRITIES

अपने पीछे करोड़ों रूपये छोड़ गए सिद्धार्थ शुक्ला, फिर भी रहते थे सादगी के साथ

बिजनेस डेस्क. टीवी इंडस्ट्री के फेमस स्टार और बिग बॉस सीजन-13 के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला की मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि उनकी मौत हार्ट अटैक के कारण हुई है। वो 40 साल के थे। हार्ट अटैक के बाद उन्हें मुंबई के कूपर अस्पताल में भर्ती किया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

अपनी मौत के बाद अपने पीछे वे करोड़ो रूपये छोड़ गए हैं। इतने रूपये होने के बावजूद वो बहुत ही सिंपल लाइफ जीना पसंद करते थे।सिद्धार्थ शुक्ला बिग बॉस 13 जितने के बाद खूब पॉपुलर हुए थे।

टीवी इंडस्ट्री में ऐसे बहुत ही कम एक्टर रहे हैं, जिन्होंने टीवी पर अपनी पहली झलक से ही दर्शकों का अपना दीवाना बना दिया। एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला की टीवी की दुनिया में बहुत फेमस थे। सिद्धार्थ शुक्ला ने 2005 में दुनिया के सबसे बेस्ट मॉडल का खिताब अपने नाम किया था।

caknowledge डॉट कॉम के अनुसार सिद्धार्थ शुक्ला की नेट वर्थ भारतीय रुपए के अनुसार करीब 8.80 करोड़ रुपये के करीब थी। सिद्धार्थ शुक्ला की इतनी कमाई टीवी सीरियल और बड़े ब्रांड्स के ऐड के जरिये किया करते थे । इसके अलावा सिद्धार्थ शुक्ला चैरिटी की भी काम खूब किया करते थे। सामाजिक कार्य में सिद्धार्थ जमकर भाग लेते हैं और खूब दान करते थे। एक्टर ने अपना एक्टिंग डेब्यू 2008 में आए अपने शो बाबुल का आंगन छूटे ना से किया था। इस सीरियल में वो लीड रोल में थे। सिद्धार्थ के पास एक घर मुंबई में है, जहां वो अपने परिवार के साथ रहते थे। उन्होंने ने घर इसी साल खरीदा था। सिद्धार्थ को गाड़ियों को भी शौक था। उनके पास एक बीएमडब्ल्यू एक्स5 (BMW X5) के अलावा हार्ले-डेविडसन फैट बॉब भी थी। सिद्धार्थ शुक्ला ने मॉडलिंग से अपने करियर की शुरुआत की थी।

Show More

Related Articles

Back to top button