Select your Language: हिन्दी
NEWS AND GOSSIP

गोविंदा-कृष्णा विवाद के बीच आया कश्मीरा शाह का बयान, बोलीं- ये सुनीता कौन है?

गोविंदा और उनके भांजे कृष्णा अभिषेक की लड़ाई अब जगजाहिर हो चुकी है। अब तो दोनों हाई तरफ से एक दूसरे पर वार पलटवार किए जा रहे हैं। इस विवाद को तब और हवा मिली जब द कपिल शर्मा शो पर गोविंदा बतौर गेस्ट बनकर आए और कृष्णा अभिषेक ने शूट करने से इनकार कर दिया। शो पर गोविंदा की पत्नी सुनीता ने कहा था की वो कृष्णा का मुंह ही नहीं देखना चाहतीं। आपको बता दें ईटाइम्स को दिए इंटरव्यू में सुनीता आहूजा ने कृष्णा को फटकार लगाई और इस मामले के बारे में बात की, उन्होंने यहां तक ​​​​कहा कि कॉमेडियन में इतनी प्रतिभा नहीं है कि वह अपने मामा के नाम का उपयोग किए बिना हिट शो दे सके।

और अब इस सारे मुद्दे पर अब कृष्णा की पत्नी एक्ट्रेस कश्मीरा शाह ने गोविंदा की पत्नी सुनीता के आरोपों पर पलटवार किया है।आज तक से बात करते हुए कश्मीरा शाह ने कहा, ‘मैं सच कहूं तो इस विवाद में मुझे दो पैसे का इंटरेस्ट नहीं है। ये लोग मेरे लिए पिछले पांच साल से आस्तित्व में ही नहीं हैं। इनके बारे में मैं कुछ बात नहीं करना चाहती, वर्ना उन्हें देने के लिए मेरे पास करारा जवाब है।’

कश्मीरा ये भी कहा कि कृष्णा अभिषेक के प्रशंसकों ने पहले भी उनका समर्थन किया है और सुनीता आहूजा को उनकी प्रतिभा के बारे में बात करने के लिए ट्रोल किया है। ‘ऐसा वही बोलते हैं जिन्हे टैलेंट की समझ नहीं होती, और खुद भी टैलेंटेड नहीं होते हैं।’ हाल ही में कृष्णा ने अपने नए घर में गणपति की स्थापना की थी। मीडिया ने जब कृष्णा से मामा की लड़ाई को लेकर पूछा तो उन्होंने जवाब में कहा था कि मामा, मामी … मैं चाहता हूं कि परिवार की ये प्रॉब्लम भी गणपति जी हल कर दें। क्योकिं हम सब एक दूसरे से प्यार करते हैं… भले आंतरिक मुद्दे होते हैं..वो भी हल हो जाए बस यही प्रार्थना करता हूं।’ दरअसल पिछले दिनों सुनीता अहूजा ने कहा था कि वो कृष्णा की शक्ल भी नहीं देखना चाहतीं। वो सिर्फ अपने मामा के नाम पर चल रहा है उसमें अपना कोई टैलेंट नहीं।

Show More

Related Articles

Back to top button