Select your Language: हिन्दी
News

मानहानि केस मामले में कंगना रनौत से जज हुवे नाराज, बोले- अब नहीं आईं तो करना पड़ेगा अरेस्‍ट

जावेद अख्तर ने फिल्म इंडस्ट्री में गुटबाजी वाले बयान को लेकर बॉलिवुड ऐक्ट्रेस कंगना पर गीतकार मानहानि का मुकदमा दर्ज किया गया है। मंगलवार 14 सितंबर 2021 को इस मामले की सुनवाई हुई। सुनवाई के दौरान कंगना को मौजूद रहना था। लेकिन कंगना रनौत एक बार फिर सुनवाई में नहीं आईं । कंगना की इस हरकत पर कोर्ट ने बेहद तीखी प्रतिक्रिया दी है। इतना ही नहीं, नाराज अदालत ने साफ शब्‍दों में कंगना को चेतावनी दी है कि अगर वह अगली सुनवाई में कोर्ट नहीं पहुंचती हैं तो उनके ख‍िलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी किया जाएगा। इस दौरान जावेद अख्तर और उनकी पत्नी शबाना आजमी तो कोर्ट में मौजूद रहे यहाँ आपको बता दें कि पहले भी कंगना इस केस की सुनवाई में पेश नहीं होने की मांग कर चुकी हैं जिसे कोर्ट ने पहले ही खारिज कर दिया है।

केस की सुनवाई के दौरान कंगना की तरफ से उनके वकील रिजवान सिद्दीकी उपस्थित हुए। कंगना के कोर्ट में नहीं आने पर जज नाराज हो गए। उन्होंने अपने आदेश में कहा है कि इस केस की अगली सुनवाई 20 सितंबर को की जाएगी और अगर उस तारीख पर कंगना कोर्ट में पेश नहीं होती हैं तो उनके खिलाफ गिरफ्तारी का वॉरंट जारी कर दिया जाएगी।

गौरतलब है कि पिछले साल सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद कंगना रनौत ने कई टीवी चैनलों को इंटरव्यू दिए थे। ऐसे ही एक इंटरव्यू के दौरान कंगना ने जावेद अख्तर पर फिल्म इंडस्ट्री में गुटबाजी करने सहित कई सनसनीखेज आरोप लगाए थे। इसके बाद जावेद अख्तर कंगना के बयानों से काफी नाराज हो गए और उन्होंने उनके खिलाफ मानहानि का मुकदमा दर्ज कर दिया।

Show More

Related Articles

Back to top button