Select your Language: हिन्दी
News

गोविंदा संग झगड़े पर बोले कृष्णा अभिषेक ने कि पहल, बोले मुझे मामा-मामी से बहुत प्यार, माफी मांगता हूं

कृष्णा अभिषेक का अपने मामा गोविंदा संग विवाद सालो से चला आ रहा है। लेकिन अब गोविंदा के भांजे कृष्णा अभिषेक इस झगड़े को ख़त्म कारने के लिए आगे आये हैं। कृष्णा ने इस झगड़े को ख़त्म करने की पहल की है उन्होंने के कहा है कि उन्हें अभी तक समझ नहीं आया है कि उनके मामा-मामी यानी गोविंदा और सुनीता आहूजा उनसे किसलिए नाराज हैं।

गौरतलब है कि ईटाइम्स के साथ बातचीत में सुनीता आहूजा ने कहा था, ‘3 साल पहले मैंने कहा था कि मेरे जीते जी इस पर सुलह नहीं की जा सकती। परिवार के नाम पर आप बदतमीजी नहीं कर सकते और न ही गलत फायदा उठा सकते हैं। हमने पाल-पोसके बड़ा किया तो सिर पे चढ़ जाएंगे और बदतमीजी करेंगे। क्या होता अगर मेरी सास के गुजर जाने के बाद हम कृष्णा अभिषेक को घर छोड़ने के लिए बोल देते? जिन्होंने इनको पाल-पोसकर बड़ा किया है, ये उनके साथ ही बदतमीजी पर उतर गए हैं। मैं बस इतना कहना चाहती हूं कि ये विवाद कभी खत्म नहीं होगा। मैं अब कभी उसकी शक्ल नहीं देखना चाहती।’

मामी सुनीता के इस बयान पर कृष्णा अभिषेक बुरी तरह दुखी हो गए हैं और उनका कहना है, ‘मुझे पता है कि मेरी मामी ने मेरे बारे में बहुत सारी बातें बोली हैं। जाहिर तौर पर तो पहले मुझे बहुत बुरा लगा था। लेकिन अब लगता है कि वो मुझसे इसलिए नाराज हैं क्योंकि वो मुझे सबसे ज्यादा प्यार करते हैं। यह कह देना कि मैं अब उसकी शक्ल तक नहीं देखना चाहती, दिखाता है कि उन्हें कितना दुख पहुंचा है। और आप सिर्फ उन्हीं लोगों की बातों से दुखी हो सकते हो, जिनसे आप प्यार करते हो।’ ‘ये शब्द सिर्फ मां-बाप ही बोल सकते हैं, जब वो अपने बच्चों से नाराज होते हैं। मैं अपने मामा-मामी से बहुत प्यार करता हूं।

कृष्णा अभिषेक अब गोविंदा और सुनीता आहूजा से माफी मांगना चाहते हैं। वह बोले, मैं उनसे माफी मांगता हूं। मैंने कई बार कोशिश की है, लेकिन वो मेरी माफी स्वीकार नहीं करते। और वही सबसे बड़ी प्रॉब्लम है। मुझे नहीं पता कि आखिर वो मुझे माफ क्यों नहीं करना चाहते, जबकि मैं तो उनके बच्चे जैसा हूं। मैंने और उन्होंने कई बार इंटरव्यू में कहा है कि हमारे बीच के जो मतभेद हैं, उन्हें सुलझा लेंगे। लेकिन हमारे बीच अभी भी झगड़ा है।’

कृष्णा अभिषेक ने आगे कहा कि वह अपने प्रति मामा-मामा के बैर से बेहद दुखी हैं। वो उनके पैरंट्स जैसे हैं। कृष्णा ने कहा कि उनकी मामी ने उनके जो शब्द बोले, वो फिल्मी हैं। ऐसा फिल्मों में होता है, रियल लाइफ रिलेशनशिप में नहीं।

Show More

Related Articles

Back to top button