Select your Language: हिन्दी
News

प्रियंका चोपड़ा को मांगनी पड़ी माफी, शो पर हुआ बवाल

बॉलीवुड में देसी गर्ल कहाने वाली प्रियंका चोपड़ा खासा चर्चा में हैं और इस बार वजह बना है एक नया विवाद। प्रियंका अमेरिका के टीवी शो ‘द एक्टिविस्ट’ में हिस्सा ले रही हैं और उसके कॉन्सेप्ट पर विवाद हो रहा है। मामला इतना बढ़ गया है कि पूरे मामले पर प्रियंका चोपड़ा को पोस्ट लिखकर माफी मांगनी पड़ी है। प्रियंका ने एक पोस्ट शेयर कर शो का हिस्सा बनने पर माफी मांगी है।

प्रियंका ने पोस्ट शेयर कर लिखा है- ‘बीते कुछ हफ्तों में आप सब लोगों की आवाज की ताकत ने मुझे हैरान कर दिया है। जब लोग किसी चीज के बारे में एक साथ आवाज उठाने के आते हैं तो इसका हमेशा एक प्रभाव होता है। आप सबकी आवाज सुन ली गई है। शो ने इसे गलत तरीके से लिया है। मैं दुखी हूं कि मेरे इस शो का हिस्सा बनने से आपमें से कई लोगों को ठेस पहुंची है। इसके लिए मैं माफी मांगती हूं। हमारा इरादा हमेशा से ही कार्यकर्ताओं के विचारों और उनके कामों के पीछे की मेहनत को दुनिया के सामने लाना था। मुझे यह जानकर खुशी है कि इस नए फॉर्मैट में ऐसे कार्यकर्ताओं की कहानियों को प्रमुखता से शामिल किया जाएगा। मैं ऐसे लोगों के साथ जुड़कर गर्व महसूस करती हूं जो जमीन से जुड़े हुए हैं। प्रियंका ने आगे लिखा है- ‘दुनिया में एक्टिविस्ट्स का एक पूरा समुदाय है जो समाज में बदलाव लाने के लिए हर एक दिन अपने अधिकारों के लिए लड़ते हैं और अपना खून, पसीना, आंसू बहाते हैं। उन्हें बहुत कम प्रसिद्धि मिल पाती है। जो भी आप लोग करते हैं, उसके लिए आप सभी को शुक्रिया।
देखें प्रियंका का पोस्ट…


‘मालूम हो, यह शो ‘द एक्टिविस्ट’ पर पूरा विवाद शो के कॉन्सेप्ट पर है।दरअसल शो में कुल 6 एक्टिविस्ट्स हैं जो कि अपने-अपने कामों को बढ़ावा देने के लिए एक-दूसरे के साथ कंपीट करते दिखेंगे। इसी फॉर्मैट के कारण प्रियंका चोपड़ा के इस शो की इंटरनेट पर जमकर आलोचना हो रही है। लोगों का कहना है कि इस शो का मकसद अलग-अलग सामाजिक कार्यकर्ताओं को एक-दूसरे के खिलाफ खड़ा करना है।

Show More

Related Articles

Back to top button