Select your Language: हिन्दी
News

शेरशाह के एक्टर ने वैक्सीनेशन को बताया सबसे बड़ा घोटाला, बोले ‘मेरा शरीर मेरा मंदिर’ नहीं डालना केमिकल

फिल्म शेरशाह में कियारा आडवाणी के पिता का रोल निभाने वाले अभिनेता बिजय जे आनंद ने वैक्सीनेशन के चल रहे इस पूरे कार्यक्रम को स्कैम बताया है और वैक्सीन लगवाने से साफ इनकार कर दिया है।

हिन्दुस्तान टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू दिया है उन्होंने साफ कहा कि उन्होंने अभी तक वैक्सीन नहीं लगवाई है और ना ही वो लगवाएंगे। ऐसा नहीं है कि ऐसा करने से उन्हें कोई दिक्कत नहीं हिई है उन्होंने कहा वैक्सीन न लगवाने की वजह से आनंद को बहुत नुकसान भी हुआ है, लेकिन उसके बावजूद वो इस कार्यक्रम का हिस्सा नहीं बनेंगे। में आनंद ने कहा, ‘मैं दो फिल्में को गवां चुका हूं, जिन्हें लंदन में शूट किया जाना था। एक बहुत बड़ी वेब सीरीज़ मेरे हाथ से निकल गई जिसे सेर्बिया में शूट किया जाना था। मुझे दुबई में एक अवॉर्ड मिलने वाला था, लेकिन मैं वहां जा नहीं सकता था, मैंने ये सब देखा है। मैं जानता हूं मैं कई काम खो रहा हूं, लेकिन उसके बावजूद में वैक्सीन नहीं लगवाऊंगा। मेरे लिए मेरा शरीर एक मंदिर है, मैं अपने शरीर में किसी भी तरह का कैमिकल नहीं जाने दूंगा। मैं एक्टिंग नहीं करना चाहता, मैं नौकरी नहीं करूंगा…मैंने ये इन सबको मना कर दिया’।

आनंद आगे कहते है ‘मुझे लगता है कि वैक्सीन एक राजनीतिक चीज़ है। मानव जाती के इतिहास में ये सबसे बड़े घोटालों में से एक है, तो ये मेरा फैसला है कि मैं इसमें हिस्सा नहीं बनने वाला हूं’। एक्टर और उनकी पत्नी ने वैक्सिनेशन नहीं किया है इसलिए वो नहीं जा पाए। एक्टर का मानना है कि वो ये सब देख लेंगे, लेकिन वैक्सीन नहीं लगवाएंगे’।

बिजय आनंद ने कहा, ‘मेरी बेटी भी इस बात से नाराज है कि हम उसके साथ लंदन नहीं जा रहे हैं, लेकिन मैंने और मेरी वाइफ ने इस पर स्टैंड लिया है। मुझे लगता है कि यह काफी पॉलिटिकल है और शायद मानव जाति के इतिहास में सबसे बड़े घोटालों में से एक है। इसलिए यह मेरा स्टैंड है और मैं किसी भी सूरत में कोरोना वैक्सीन नहीं लगवाने वाला।’

Show More

Related Articles

Back to top button