Select your Language: हिन्दी
News

अनिल शर्मा के बेटे उत्कर्ष ने ग़दर2 के शूटिंग पर किया खुलासा, कहा- नवम्बर में नहीं शुरू होगी शूटिंग

आज से बीस साल पहले आई सन्नी देओल, अमीषा पटेल और अमरीश पुरी की सुपर डुपर हिट फिल्म ग़दर को लेकर सभी के मन में सवाल है कि इस फिल्म की सक्वल कब आयेगी। बॉलीवुड अभिनेता सनी देओल की सुपरहिट फिल्म गदर के सीक्वल को लेकर काफी खबरें सामने आ रही हैं। इससे पहले खबर आई थी जिनमें बताया जा रहा है कि वो इस नवम्बर से गदर 2 की शूटिंग शुरू कर देंगे। गदर बॉक्स ऑफिस पर सनी देओल की सबसे बड़ी हिट फिल्म है, जिसे देखने के लिए दर्शक ट्रैक्टर ट्रॉली से सिनेमाघर पहुंचे थे। ट्रेड एक्सपर्ट्स का मनना है गदर जैसी दीवानगी सालों बाद भी देखने को नहीं मिली है। यह फिल्म इतनी बड़ी हिट रही कि यहां तक कि 500 करोड़ कमाने वाली बाहुबली भी उतने दर्शक सिनेमाघरों में नहीं ला पायी, जितने दर्शक गदर को मिले थे। इसी कारण गदर 2 के अनाउंसमेंट के लिए फैंस इंतजार कर रहे हैं।

लेकिन अब फिल्म गदर में सनी देओल के बेटे का किरदार निभाने वाले उत्कर्ष शर्मा ने गदर 2 पर बात करते हुए बताया है कि उनके पिता और डायरेक्टर अनिल शर्मा नवम्बर में अपनी मूवी शुरू नहीं करेंगे। क्योकि इन दिनों फिल्म की कहानी पर काम कर चल रहा है, जिसमें थोड़ा वक्त लगेगा। उत्कर्ष शर्मा ने बताया है कि हम इतनी बड़ी फिल्म के ऊपर रिस्क नहीं ले सकते अच्छी कहानी गढ़ने में समय लगता है और गदर 2 के साथ मेकर्स जल्दबाजी नहीं करेंगे। उत्कर्ष का कहना है कि हम फास्ट एंड फ्यूरियस का सीक्वल नहीं बना रहे हैं कि जल्दी जल्दी शूटिंग शुरू कर दें। एक नई दुनिया और उसके किरदार गढ़ने में वक्त लगता है। हमारी टीम कहानी पर काम कर रही है, इससे ज्यादा मैं कुछ और नहीं बोलना चाहता हूं।’

उत्कर्ष शर्मा ने यह भी कहा कि, ‘अभी तो हमारी तरफ से फिल्म की अनाउंसमेंट भी नहीं हुई है, तो शूटिंग कैसे शुरू हो सकती है। गदर 20 साल पहले रिलीज हुई थी, जिसके सीक्वल का इंतजार आज तक हो रहा है। हम जल्दबाजी नहीं करेंगे। जब तक गदर 2 के लिए अच्छी कहानी नहीं बन जाती है, यह फिल्म शुरू नहीं होगी।

Show More

Related Articles

Back to top button