Select your Language: हिन्दी
News

सुशांत सिंह राजपूत को भूल रहे लोग, लेकिन अब भी बहन श्वेता सिंह कीर्ति CBI से की न्याय की मांग

आज बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को दिवंगत हुवे एक साल के ऊपर हो गया. लेकिन जैसे जैसे जैसे दिन बढ़ते जा रहे है वैसे वैसे लोगों के दिमाग से सुशांत सिंह राजपूत की याद फीकी पड़ती जा रही है. लेकिन उनके खास फैंस और परिवार वालें आज भी न्याय की मांग कर रहे हैं. अब एक बार फिर से सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने सोशल मीडिया पर एक ट्वीट कर सीबीआई से भाई के लिए न्याय की मांग की है. इस मामले में सुशात सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति लगातार एक्टिव है. वह अपने भाई के लिए इंसाफ मांग रही है. समय-समय पर वह उनकी फोटो और वीडियो डालकर न्याय की मांग करती है. अब एक बार फिर से कीर्ति सिंह ने अपने भाई के लिए सीबीआई से गुहार लगाई है.

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन को एक साल से ज्यादा का वक्त बीत चुका है. अभिनेता 14 जून 2020 को बांद्रा स्थित उनके घर में मृत पाए गए थे. जिसके बाद से लगातार उनके फैंस और परिवार जन इंसाफ की उम्मीद में बैठे हैं. एक ओर जहां शुरूआत में पटना पुलिस ने तहकीकात की थी और कई लोगों से पूछताछ भी की थी. अब इस पूरे मामले की जांच सीबीआई कर रही है. ऐसे में फैंस लगातार उस दिन का इंतजार कर रहे हैं, जब उनके हीरे के मौत का असली कारण पता चलेगा.

श्वेता सिंह कीर्ति ने नवरात्रि के मौके पर सोशल मीडिया पर एक ट्वीट करके भाई के लिए न्याय की मांग की है. उन्होंने भाई सुशांत सिंह को याद करते हुए एक तसवीर इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है.वहीं कीर्ति ने ट्विटर पर भी एक पुराना वीडियो शेयर किया है. जिसमें उन्होंने लिखा, इस वीडियो को बनाते हुए एक साल हो गया है…. सच्चाई का पता लगाने के लिए सीबीआई जांच ही हमारी एकमात्र उम्मीद थी, हम इतने लंबे समय से धीरज धर रहे हैं! हम हाथ जोड़कर सीबीआई से अनुरोध करते हैं कि वह हमारे सामने सच्चाई का खुलासा करे. #JusticeForSushantSinghRajput

Show More

Related Articles

Back to top button