Select your Language: हिन्दी
NEWS AND GOSSIP

आर्यन खान को लेकर उर्फी जावेद ने नेताओं और धार्मिक गुरुओं पर साधा निशाना, कहा – दुष्कर्म करते हैं फिर भी लोग उन्हें पूजते हैं…’

जबसे बॉलीवुड अभिनेता शाह रुख खान के बेटे आर्यन खान ड्रग्स केस में नाम आने के बाद से जेल में बंद हैं तबसे फिल्मी और टीवी सितारे लगाता अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। इसे कड़ी में अब आर्यन खान पर उर्फी जावेद ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है। उर्फी जावेद छोटे पर्दे की मशहूर अभिनेत्रियों में से एक हैं। उन्हें उनके अपनी बोल्ड तस्वीरों की वजह से जाना जाता है जिसकी वजह से उर्फी अक्सर चर्चा में बनी रहती हैं। अभी हाल ही में उर्फी जावेद को रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी में भी देखा गया था। अब उर्फी जावेद ने आर्यन खान के ड्रग्स केस को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी। साथ ही कहा कि ड्रग्स केस के अलावा लोग दुष्कर्म और हत्या के मामले में इतना आक्रोश नहीं दिखाते हैं।

बॉलीवुड लाइफ की के अनुसार उर्फी जावेद ने आर्यन खान के ड्रग्स केस पर बात करते हुए कहा, ‘आर्यन खान को शायद इस सदमे से बाहर आने में बहुत समय लगेगा। अदालत के फैसले से पहले ही लोग उसे सिर्फ इसलिए कोसने लगे हैं क्योंकि वह शाह रुख खान के बेटे हैं। हम दुष्कर्म और हत्याओं के लिए ऐसा आक्रोश क्यों नहीं दिखाते हैं। हमें अदालत के फैसले से पहले ही अभिनेताओं को शर्मसार करने की जल्दी रहती हैं। जब दुष्कर्म केस के आरोपी को शर्मसार करने की बात आती है तो हम इतनी जल्दी क्यों नहीं करते हैं?’ उर्फी जावेद ने आगे कहा, ‘कई राज नेता, धार्मिक गुरु हैं जो दुष्कर्म के आरोपों का सामना कर रहे हैं। फिर भी लोग उन्हें पूजते हैं। और फिर यह बेचारा बच्चा है जिसने किसी को नुकसान नहीं पहुंचाया है, लेकिन सार्वजनिक रूप से उसे इतना नुकसान पहुंचाया जा रहा है।’ इसके अलावा उर्फी जावेद और भी ढेर सारी बातें की हैं। उर्फी जावेद अक्सर अपने बोल्ड लुक और ड्रेस को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहती हैं।

Show More

Related Articles

Back to top button