Select your Language: हिन्दी
BOLLYWOOD

पूरा बॉलिवुड का नहीं मिला है शाहरूख खान को साथ, जानिये अब तक किस किस ने नहीं दिया है कोइ भी बयान

आर्यन खान को 2 अक्टूबर की आधी रात को एनसीबी ने छापेमारी कर मुंबई तट पर क्रूज पर ड्रग्स पार्टी के आरोप में गिरफ्तार किया गया। इसके बाद आर्यन अन्य आरोपियों के साथ इस वक्त न्यायिक हिरासत में हैं। शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान पर ड्रग्स आरोप केस को लेकर मुश्किल दौर से गुजर रहे हैं। जहाँ शाहरुख और आर्यन के लिए फैन्स के साथ-साथ सलमान खान का नाम सबसे चौकाने वाला रहा उनके साथ साथ रितिक रोशन, उनकी एक्स वाइफ सुज़ैन खान, शत्रुघ्न सिन्हा, विशाल डडलानी, स्वरा भास्कर, मीका सिंह, राज बब्बर, संजय कपूर जैसे तमाम सिलेब्रिटीज़ ने अपना सपोर्ट ऐक्टर और उनकी फैमिली के लिए दिखाया है कहा जा सकता है अब तक उन्हें कई सितारों का साथ मिला है। लेकिन शाहरूख को अब भी कई ऐसे लोगों का भी इंतजार है जिन्होंने उनके बेटे के जेल में जाने के बाद अब तक कोइ भी बयान नहीं दिया है। वह बयान चाहे सपोर्ट में हो या फिर विरोध में।

इस मुश्किल घड़ी में सबसे पहले शाहरुख को हिम्मत देने के लिए उनके घर पहुंचे थे सलमान खान। जिसकी दुश्मनी कई सालो तक चली थी जिसे बॉलिवुड में खान वार के नाम से भी जाना गया बावजूद इसके सलमान उनके घर पहुँचे थे। इसके बाद लगातार उनके घर कई फिल्मी हस्तियां पहुंचीं और कइयों मे सोशल मीडिया पर पोस्ट कर खान परिवार के इस मुश्किल वक्त में अपना साथ दिखाया।

लेकिन इतने दिन बीत जाने के बाद भी कई बॉलिवुड के कई ऐसे ट़ॉप स्टार्स हैं, जो कहने को शाहरुख खान के करीब हैं, लेकिन उन्होंने इस वक्त चुप्पी साध रखी है। इन सबके बीच फैन्स की निगाहें उन सितारों पर है जो कहने के लिए तो शाहरुख खान के करीबी माने जाते हैं लेकिन इस वक्त आई इस आफत में उन्होंने चुप्पी साध रखी है। और इन सबके बीच कमाल आर खान ने भी अपने ट्वीट में इस बात का जिक्र किया है कि आखिर बॉलिवुड को एक परिवार मानने वाले सितारे इस वक्त कहां हैं। उन्होंने ट्वीट में लिखा है, ‘अगर बॉलिवुड एक परिवार है तो सभी बॉलिवुड वालों को आर्यन खान को सपॉर्ट करना चाहिए था। रितिक रोशन के अलावा कोई नहीं बोल रहा है। अजय (देवगन), अक्की (अक्षय कुमार), वरुण (धवन), शाहिद (कपूर), जूही (चावला), जावेद अख्तर, फरहान (अख्तर), ट्विंकल (खन्ना), काजोल।।हर कोई चुप है। क्योंकि इस बॉलिवुड में न तो कोई दोस्त है और न ही कोई दुश्मन।’ शाहरुख खान के लिए आमिर खान का भी कोई बयान या सपोर्ट सामने नहीं आया है।

Show More

Related Articles

Back to top button