Select your Language: हिन्दी
CELEBRITIES

फरदीन खान का ‘विस्‍फोट’ से पहले जबरदस्‍त ट्रांसफर्मेशन, जो करते थे ट्रोल उन्‍हें नहीं हो रहा यकीन

बीते पिछले कुछ वर्षों से फरदीन खान को उनके वजन को लेकर सोशल मिडिया पर बहुत ज्यादा ट्रोल किया गया। लेकिन इस समय के उनके लुक को देखकर यूजर्स को भी यकीन नहीं हो रहा है कि यह वही फरदीन खान हैं। फरादीन के नए लुक ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है। उनके इस नए लुक को देखकर उनको ट्रोल करने वाले भी हैरान परेशान हो गए हैं। अपने वजन को लेकर फरदीन ने पिछले साल ईटाइम्‍स के साथ बातचीत में अपने फिजिकल ट्रांसफर्मेशन पर बात की थी। उन्होंने बताया था कि 6 महीने में 18 किलो वजन कम किया है।

ऐक्‍टर फरदीन खान 11 साल बाद फिल्‍मों में वापसी करने के लिए तैयार हैं। अब अपने लेटेस्‍ट लुक से उन्‍होंने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है। अपने कमबैक के लिए उन्‍होंने जबरदस्‍त फिजिकल ट्रांसफर्मेशन किया है और फैंस सोशल मीडिया पर उनकी बातें करते नहीं थक रहे हैं।

फरदीन बीते गुरुवार को अपनी आने वाली फिल्‍म ‘विस्‍फोट’ की मुहूर्त पूजा में शामिल हुए। इस दौरान उन्‍होंने आराम से पपाराजी को पोज दिए। वाइट शर्ट और डेनिम में वह काफी शार्प नजर आ रहे थे और कैमरे के लिए मुस्‍कराते दिख रहे थे। बात करें फिल्‍म ‘विस्‍फोट’ की तो इसमें फरदीन के साथ रितेश देशमुख भी नजर आएंगे। फिल्‍म का डायरेक्‍शन कुकी गुलाटी कर रहे हैं।

Show More

Related Articles

Back to top button