Select your Language: हिन्दी
NEWS AND GOSSIP

शर्लिन चोपड़ा को दूसरा FIR दर्ज कराना पड़ा भारी, शिल्पा-राज कुंद्रा ने किया 50 करोड़ की मानहानि का केस

शर्लिन चोपड़ा को दूसरा FIR दर्ज कराना भारी पद सकता है. खबर है कि शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा के वकीलों ने शर्लिन चोपड़ा के खिलाफ 50 करोड़ रुपये का मानहानि का मुकदमा दायर कर दिया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, राज और शिल्पा के वकीलों ने यह कदम शर्लिन चोपड़ा के पिछले हफ्ते जुहू पुलिस स्टेशन में राज कुंद्रा के खिलाफ FIR दर्ज कराने के बाद उठाया है। आपको बता दें शर्लिन ने अपनी शिकायत में राज और शिल्पा के खिलाफ यौन उत्पीड़न और अंडरवर्ल्ड की धमकी देने का आरोप लगाया था। उन्होंने शिल्पा-राज के वकीलों की ओर से चेतावनी के बावजूद प्रेस कॉन्फ्रेंस भी की थी। शिल्पा और राज के वकील ने बयान जारी कर कहा था, ‘शर्लिन चोपड़ा जो भी वक्तव्य दे रही हैं, वे कानून के दायरे में होना चाहिए। मेरे मुवक्किल के खिलाफ प्रेस कॉन्फ्रेंस करना उन्हें बदनाम करने की साजिश का हिस्सा है। पब्लिकली शर्लिन चोपड़ा द्वारा कही गई हर बात का इस्तेमाल कोर्ट में उनके खिलाफ किया जाएगा। उनके खिलाफ सिविल और क्रिमिनल प्रोसीडिंग के तहत मामले दर्ज किए जाएंगे।” अब इस चेतावनी को हकीकत में बदल दिया है।

शर्लिन ने पुलिस को दी शिकायत में कहा था कि उन्होंने राज कुंद्रा के ‘जेएल स्ट्रीम’ कंपनी के लिए 3 वीडियो शूट किए थे, लेकिन उन्होंने वादे के मुताबिक पैसे नहीं दिए गए। शिकायत में एक्ट्रेस ने कहा था कि राज कुंद्रा जिस्म की नुमाइश करवाने के बाद कलाकारों को पेमेंट नहीं करते।

शर्लिन चोपड़ा ने शिल्पा शेट्टी के खिलाफ भी शिकायत दर्ज करवाने के पीछे की वजह के बारे में बताया। इसी साल जुलाई में शर्लिन चोपड़ा ने राज कुंद्रा पर शोषण का आरोप लगाते हुए दावा किया था कि राज दो साल पहले 2019 में एक दिन अचानक उनके घर पहुंचे थे और उनके साथ यौन दुराचार किया था। शर्लिन ने आरोप लगाया था कि राज कुंद्रा ने उन्हें जबरन किस किया था। शर्लिन के मुताबिक, उन्होंने राज कुंद्रा को पीछे धक्का देने की खूब कोशिश की। लेकिन राज नहीं माने और वह डर गई थीं।

Show More

Related Articles

Back to top button