Select your Language: हिन्दी
News

आर्यन खान की अर्जी फिर खारिज, अब हाईकोर्ट में जाने की तैयारी

क्रूज पर ड्रग्स पार्टी करने के मामले में आर्यन जेल में बंद हैं. शाहरुख खान के बेटे आर्यन की जमानत अर्जी एक बार फिर खारिज हो गई है। इसलिए अब फिलहाल आर्यन को आर्थर रोड जेल में कुछ दिन और रहना पड़ेगा। मुंबई के स्पेशल NDPS कोर्ट ने आर्यन समेत अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमीचा को भी जमानत देने से इनकार कर दिया है। जिसके बाद अब आर्यन खान के वकील का कहना है कि वो हाई कोर्ट का दरवाजा खटखटाएंगे।

वहीं, सुनवाई से पहले नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) के हाथ एक बड़ा सबूत लगा है। दरअसल, एनसीबी को आर्यन खान की कुछ और चैट्स मिली हैं। इस चैट्स में आर्यन मुंबई क्रूज पार्टी में शामिल होने वाली एक उभरती बॉलीवुड एक्ट्रेस से ड्रग्स को लेकर बातचीत कर रहे थे। आर्यन खान की जमानत पर सुनवाई से पहले एनसीबी ने यह चैट मैसेजेस कोर्ट को सौंप दिए हैं।

आपको बता दें 2 अक्टूबर को गिरफ्तार हुए आर्यन पिछले 12 दिनों से जेल में बंद हैं। उन्हें 8 अक्टूबर को एनसीबी ने मुंबई की आर्थर रोड जेल में भेज दिया था। जेल में आर्यन को कैदी नंबर 956 का बैच मिला है। इससे पहले 14 अक्टूबर को इस मामले की सुनवाई के दौरान जस्टिस पाटिल ने फैसला सुरक्षित रखते हुए कहा था कि वे 20 अक्टूबर को बिजी हैं, लेकिन कोशिश करेंगे कि जमानत पर फैसला कर पाएं।

Show More

Related Articles

Back to top button