Select your Language: हिन्दी
New Release

5000 प्रिंट के साथ देशभर में रिलीज किया जाएगा अक्षय कुमार की ‘सूर्यवंशी’

जब महाराष्ट्र सरकार ने सिनेमाघरों को खोलने की घोषणा की तब जाकर मेकर्स ने अपनी-अपनी फिल्मों की रिलीज डेट जारी करना शुरू किया। क्योकि फिल्मों का सबसे अधिक कलेक्शन मायानगरी मुम्बई से ही होता होता है। ऐसे अब आने वाले समय में फैन्स को एक से बढ़ एक फिल्में देखने को मिलेगी। इनमें फिल्मों में भी अक्षय कुमार की फिल्म सूर्यवंशी है जिसका इंतजार लंबे समय से दर्शक कर रहे हैं। यह फिल्म डायरेक्टर रोहित शेट्टी की फिल्म सूर्यवंशी।

फिल्म को लेकर ट्रेड एनालिस्ट का मनना है कि यह फिल्म बड़ा धमाका करेंगी। इतना ही नहीं रोहित शेट्टी-अक्षय कुमार ने फिल्म को हिट बनाने के लिए जबरदस्त प्लान भी बनाया ताकि दर्शक सिनेमाघरों तक आने को मजबूर हो जाए। इसी बीच बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म को 5000 प्रिंट के साथ देशभर में रिलीज किया जाएगा। 5 नवंबर को रिलीज हो रही इस फिल्म का नया गाना अक्षय ने कुछ घंटे पहले अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ट्रेड एनालिस्ट का मानना है कि अक्षय कुमार-रोहित शेट्टी की फिल्म सूर्यवंशी का हिट होना जरूरी है। उनका कहना है कि यदि ये फिल्म सिनेमाघरों तक दर्शकों को नहीं ला पाती है तो आने वाले समय में रिलीज होने वाली कई फिल्मों का इस पर असर पड़ेगा। और यही वजह है कि रोहित शेट्टी इस फिल्म को हिट बनाने के लिए कई फंडे अपना रहे हैं।

Show More

Related Articles

Back to top button