Select your Language: हिन्दी
News

अब 5 दिन और रहना होगा आर्यन खान को जेल में, मंगलवार को होगी जमानत पर सुनवाई

आर्यन खान को अब कम से कम 5 दिन और जेल में रहना पड़ेगा क्योकि आर्यन कि बेल सुनवाई 26 अक्‍टूबर तक टल गई है। बॉम्‍बे हाई कोर्ट में आर्यन खान की जमानत याचिका पर सुनवाई के लिए मंगलवार, 26 अक्‍टूबर का दिन तय किया गया है। क्रूज ड्रग्‍स केस में फंसे आर्यन खान की जमानत बुधवार को सेशंस कोर्ट द्वारा खारिज होने के बाद आर्यन के वकील सतीश मानश‍िंदे और अमित देसाई गुरुवार सुबह बॉम्‍बे हाई कोर्ट पहुंचे थे। जस्‍ट‍िस नितिन साम्‍ब्रे की अदालत से अपील की गई कि इस केस में जल्‍दी सुनवाई की जाए, जिसके बाद कोर्ट ने मंगलवार का दिन तय कर दिया है।

गुरुवार सुबह करीब 10:30 बजे सतीश मानश‍िंदे और अमित देसाई हाई कोर्ट पहुंचे। जस्‍ट‍िस नितिन साम्‍ब्रे के सामने दोनों ने मामले में जल्‍द सुनवाई की अपील की। आर्यन के वकील सतीश मानश‍िंदे ने जस्‍ट‍िस साम्‍ब्रे से कहा, ‘कल जो जमानत खारिज की गई है, हम आपसे दरख्‍वास्‍त करते हैं कि आप इस पर कल यानी शुक्रवार या फिर सोमवार को सुनावई करें।’ इस पर जस्‍ट‍िस साम्‍ब्रे ने कहा कि वह मंगलवार को सुनवाई करना चाहते हैं। इस दौरान एनसीबी के वकील ASG अनिल सिंह भी वहां मौजूद थे। अनिल सिंह भी मंगलवार को सुनवाई के लिए राज़ी थे। आख‍िर में तय हुआ कि हाई कोर्ट में इस मामले पर मंगलवार, 26 अक्‍टूबर को ही सुनवाई होगी।

इस बीच आर्थर रोड जेल में बंद आर्यन खान की 14 दिनों की न्‍याय‍िक हिरासत की अवध‍ि भी गुरुवार को खत्‍म हो रही है। लिहाजा, एनसीबी ने सेशंस कोर्ट में एक आवेदन देकर न्‍याय‍िक हिरासत अवध‍ि को बढ़ाए जाने की मांग की है।

Show More

Related Articles

Back to top button