Select your Language: हिन्दी
Social Media

हिन्दू होने पर शर्मिंदा हैं स्वरा भास्कर, नमाज के समय जयश्री राम के नारे पर जताया गुस्सा

स्वरा भास्कर एक बार फिर अपने हिन्दू विरोधी बयान दिया है जिसे लेकर वह चर्चा में हैं। इस बार तो स्वरा ने सीधा सीधा कह दिया है कि हिन्दू होने पर मै शर्मिंदा हूँ। स्वरा के इस बयान से स्वरा भास्कर ट्विटर पर ट्रेंड हो रही हैं। लोगों का कहना है कि स्वरा भास्कर ने इतनी बड़ी बात कैसे कह दी है।

स्वरा का यह बयान गुरुग्राम में हुई उस घटना पर आया है जिसमें बताया गया था कि गुड़गांव (गुरुग्राम) में सेक्‍टर 12-A स्थित एक निजी संपत्ति पर कुछ मुस्लिम शांतिपूर्वक नमाज अदा कर रहे थे जहां कथित तौर पर उन्हें बजरंग दलों की उग्र भीड़ का सामना करना पड़ा। बताया जाता है कि भीड़ ने ‘जय श्री राम’ के नारे लगाए और इसके बाद से इससे इलाके में तनाव का माहौल है।

स्वरा भास्कर ने इसी वीडियो को ट्विटर पर शेयर किया है जिसमें कुछ लोग नमाज पढ़ते नजर आ रहे हैं और वहां पुलिस फोर्स मौके पर तैनात दिख रही। इस विडियो को शेयर करते हुए स्वरा ने लिखा, ‘एक हिन्दू होने के नाते मैं शर्मिन्दा हूं।’ अब स्वरा एक बार फिर सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर हैं। हिन्दू विरोधी बयान को लेकर लोग उन्हें निशाना बना रहे हैं

ऐसा पहली बार नहीं है कि स्वरा ने ऐसा बयान दिया है. इससे पहले भी स्वरा ने तालिबान को लेकर अफगानिस्तान की परिस्थिति को लेकर सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया था। उस पोस्ट में स्वरा भास्कर ने अफगानिस्तान के मौजूदा हालातों की तुलना भारत से कर डाली थी। स्वरा भास्कर ने लिखा था, ‘हम हिंदुत्व आतंक के साथ ठीक नहीं हो सकते हैं और तालिबान आतंक से सभी हैरान और तबाह हो गए हैं। हम तालिबान आतंक से शांत नहीं बैठ सकते हैं और फिर हिंदुत्व के आतंक के बारे में नाराज होते हैं। हमारे मानवीय और नैतिक मूल्य उत्पीड़ित की पहचान पर बिलकुल भी आधारित नहीं होने चाहिए।’ स्वरा भास्कर के इस ट्वीट पर भी काफी विवाद हुआ था।

Show More

Related Articles

Back to top button